fbpx

वीडियो अपलोड कर ट्रोल हुई महिला सिपाही ने दिया इस्तीफा, कहा- अब न करें परेशान

Videos

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड करने बाद चर्चाओं में आई महिला आरक्षी प्रियंका मिश्रा ने इस्तीफा दे दिया है। फिलहाल एसएसपी ने इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है। एसएसपी का कहना है कि महिला आरक्षी से बातचीत की जाएगी। जानकारी में आया है कि वह सोशल मीडिया पर किए जा रहे कमेंट से आहत हैं। उनके परिजनों को भी बुलाया जाएगा। उसके बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा।

Watch this Video

24 अगस्त को महिला आरक्षी प्रियंका मिश्रा को लाइन हाजिर किया गया था। मूलत: कानपुर निवासी प्रिंयका की एमएम गेट थाने में तैनाती थी। झांसी में ट्रेनिंग के बाद आगरा में उनकी पहली तैनाती है। वह सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करने का शौक है। उन्होंने एक वीडियो वर्दी में हाथ में रिवाल्वर लेकर बनाया था। वीडियो रंगबाजी को लेकर था। जिसमें बोला गया था कि उत्तर प्रदेश में पांच-पांच साल के लड़के कट्टा चलाते हैं। इसी वीडियो के वायरल होने के बाद सीओ कोतवाली अर्चना सिंह की रिपोर्ट पर उन्हें लाइन हाजिर किया गया था। यह वीडियो वायरल होने से पहले इंस्टाग्राम पर उनके सिर्फ एक हजार फालोअर्स थे।

Software Solutions

वर्तमान में उनके फालोअर्स की संख्या 15400 है। उनका वर्दी वाला वीडियो बहुत वायरल हुआ था। प्रियंका मिश्रा ने एसएसपी मुनिराज जी को अपना इस्तीफा सौंपा है। एसएसपी मुनिराज ने बताया कि फिलहाल इस्तीफा स्वीकार नहीं किया गया है। प्रियंका पुलिस परिवार की सदस्य हैं। वजह जानी जाएगी। अभी तक जानकारी मिली है कि सोशल मीडिया पर उनके वीडियो को लेकर कमेंट किए जा रहे हैं। इससे वह आहत हैं। उनके परिजनों को भी बुलाया जाएगा। उनसे बातचीत की जाएगी। जांच कराई जाएगी।

ऐसा लगता है बहुत बड़ा अपराध कर दिया

प्रियंका मिश्रा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक भावुक वीडियो शेयर किया है। वीडियो के नीचे उन्होंने लिखा है कि आप सबका कहना है कि मैंने अभद्रता की वीडियो में। मुझे उल्टा सीधा बोल रहे हैं। अगर ऐसा लगता है कि मैंने बहुत बड़ा अपराध कर दिया है तो मैं अपनी स्वेच्छा से नौकरी से त्यागपत्र देने के लिए तैयार हूं।

1 thought on “वीडियो अपलोड कर ट्रोल हुई महिला सिपाही ने दिया इस्तीफा, कहा- अब न करें परेशान

%d bloggers like this: